दिल्ली : मंत्री जी के अचानक छापे से  केंद्र में मचा हड़कम्प।

दिल्ली : मंत्री जी के अचानक छापे से केंद्र में मचा हड़कम्प।

vjप्रधानमंत्री के सुशाशन और पारदर्शी प्रशाशन के सपने को साकार करते दिखे केंद्रीय खेल राज्य मंत्री विजय गोयल ! केंद्रीय खेल राज्य मंत्री ने किया नेहरू युवा केंद्र अलीपुर का औचक निरीक्षण ! नेहरू युवा केंद्र से गायब मिले कर्मचारी ! मंत्री जी ने मौजूद अधिकारियों को जम कर लताड़ा , सारी घटना कैमरे में कैद ! अचानक मंत्री जी के पहुंचने से केंद्र में मचा हड़कम्प ! मंत्री जी ने तुरंत रजिस्टर चेक करके कार्यवाही को बोला ! आपकी चौपाल के कैमरे पर नजर पड़ते ही टाल मटोल करते नजर आये मंत्री जी !
दिल्ली के अलीपुर में सिथत नेहरू यूवा केंद्र में उस समय हडकम्प मच गया जब केन्द्रीय खेल राज्य मंत्री विजय गोयल की गाडी अचानक केंद्र के प्रांगण में पहुंच गई ! मंत्री जी ने भी यूवा केंद्र के कार्यालय में पहुंचते ही कर्मचारियों की हाजिरी चेक करनी शुरू करी तो सबके चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगी ! फिर शुरू हुआ दौर बहानेबाजी का , मगर मंत्री जी किसी बहकाई में आने को तैयार नही थे ! जब मंत्री जी को पता लगा कि कर्मचारी वहां से बिना किसी सुचना के गायब हैं तो उनका गुस्सा मोजूद अधिकारीयों पर फूट पड़ा ! फुर्सत से आराम कर रहे कर्मचारियों को जब मंत्री जी का गुस्सा झेलना पड़ा तो उनके होश उड़ गये , उनके पास मंत्री जी को देने के लिए कोई तस्सली भरा जवाब नही था !

प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी स्वच्छ और पारदर्शित शासन के बात करते रहे हैं ! उनके इसी सपने को आज केंद्रीय खेल राज्य मंत्री विजय गोयल साकार करते नजर आये ! अगर इसी तरह सभी मंत्री और उच्च अधिकारी ओचक निरिक्षण पर निकलने लगें तो देश के प्रधानमन्त्री का स्वच्छ और पारदर्शित शासन देने का सपना भी पूरा होते देर नही लगेगी और भर्स्ट और कामचोर अधिकारी जो एक दीमक के तरह देश को खोखला करने पर तुले हैं उनकी भी पहचान हो पाएगी .
स्पेशल डेस्क आपकी चौपाल न्यूज़ दिल्ली

COMMENTS

error: Content is protected !!