दिल्ली : स्वामी श्रद्धानन्द कॉलेज-50वां वार्षिकोत्सव हुआ सम्पन्न।

दिल्ली : स्वामी श्रद्धानन्द कॉलेज-50वां वार्षिकोत्सव हुआ सम्पन्न।


colgस्वामी श्रद्धांनद कालेज अलीपुर ने मनाया अपना पचासवां स्थापना दिवस ! रंगारंग कार्यक्रमों के साथ यादगार बनाया गया पूरा कार्यक्रम ! तीन दिनों तक चला स्थापना दिवस समारोह ! अनेक मंत्रियों और अधिकारीयों के साथ शिक्षा जगत कि जानी मानी हस्तियों ने करी कार्यक्रम में शिरकत ! संस्थान के प्रतिभाशाली छात्र और छात्राओं के साथ संस्थान से जुड़े अधिकारियों का किया गया सम्मान !
अपने पचासवें स्थापना दिवस को रंगारंग कार्यक्रमों के साथ तीन दिनों तक स्वामी श्रधान्न्द कालेज अलीपुर ने पूरे जोश और मस्ती के साथ मनाया ! तीन दिनों तक चले कार्यक्रम को मंत्रियों और अधिकारीयों के साथ शिक्षा जगत कि जानी मानी हस्तियों ने अपने शुभ आशीषों से अभिभूत किया ! कालेज संस्थान से जुड़े पुराने शिक्षाविदों ने इस कालेज के ग्रामीण क्षेत्र में होने के बावजूद भी शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी !
कार्यक्रम के समापन समारोह के दोरान संस्थान के प्रतिभाशाली छात्र और छात्राओं के साथ संस्थान से जुड़े अधिकारियों को सम्मानित किया गया ! कालेज के सभी मेरिट लिस्ट में आये छात्र , और विशेष योगदान दे रहे कालेज कर्मचारी इस सम्मान के अधिकारी बने ! कालेज स्टाफ कि और से भी प्रिंसिपल डॉ प्रकाशवीर खत्री सहित विशेष टीम को भी सम्मानित किया गया !
ग्रामीण दिल्ली का एकमात्र कालेज जिसमे सुविधाओं कि कमी कहीं न कहीं बेशक खलती हुई नजर आती हो , मगर स्टूडेंटो के लिहाज से दिल्ली में सबसे ज्यादा छात्र इसी कालेज से जुड़े हुए हैं ! सरकारी उपेक्षाओं के बावजूद इतने शानदार प्रदर्शन और रिजल्ट के लिए कालेज के प्रिंसिपल और सहयोगी स्टाफ कि मेहनत कहीं न कहीं रंग दिखाती नजर आती है ,और इतनी विषम परिस्तिथि में भी संस्था के नियमों , उसूलों के साथ आधुनिक बदलाव को बनाये रखने के लिए कालेज टीम के जज्बे को सलाम करने का वक्त नजर आता है।
दीपिका राय स्पेशल डेस्क आपकी चौपाल न्यूज़ दिल्ली

COMMENTS

error: Content is protected !!