Web
Analytics
दिल्ली : जानलेवा मोमोज़ ! | Aapki Chopal

दिल्ली : जानलेवा मोमोज़ !

 दिल्ली : जानलेवा मोमोज़ !
साउथ दिल्ली के राजपुर खुर्द गांव में मोमोज़ खाने से करीब 40 लोग बीमार हुए है। जिसमे से आधा दर्जन लोग अभी भी अलग अलग हॉस्पिटल्स में एडमिट है। और उनका इलाज चल रहा है।
हॉस्पिटल के आईसीयू में जिंदगी और मौत से जूझते हुए ये बच्चे मोमोज़ खाकर फ़ूड पॉइज़निंग का शिकार हुए है। दरअसल राजपुर खुर्द गांव में 4 अगस्त को जिन लोगों ने भी मोमोज़ खाया, उनमे से ज्यादातर लोगो को पेट दर्द और उल्टियां होने लगी। पहले तो लोग आसपास के क्लीनिक से ही दवा ले कर आये। लेकिन जैसे जैसे लोगों की शिकायत बढ़ती गई तो लोग सफदरजंग और फोर्टिस सहित आसपास के प्राइवेट हॉस्पिटलों में भर्ती होने लगे।
बीमार लोगों में बच्चों की संख्या भी ज्यादा है। फोर्टिस हॉस्पिटल, सफदरजंग सहित अलग अलग हॉस्पिटल्स में करीब आधा दर्जन लोग अभी भी भर्ती है, जिनका वहां इलाज चल रहा है। लोगों के मुताबिक़ पहले वो समझ ही नही पाये की अचानक क्या हुआ । लेकिन जब पता चला कि  लोगों ने सभी मोमोज़ एक ही दुकान से खरीदकर खाया था।
लोगों ने मेहरौली पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत की है। पुलिस पूरे मामले की जांच की बात कह रही है। फिलहाल जिन लोगों ने मोमोज को खाया था अब उन्हें मोमोज के नाम से भी नफरत है।
सहयोगी अभिषेक नयन के साथ टीम आपकी चौपाल न्यूज़ दिल्ली

COMMENTS

error: Content is protected !!