Web
Analytics
दिल्ली : आर.के मेमोरियल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रांगण में छात्रों ने की मनमोहक कृष्ण लीला ! | Aapki Chopal

दिल्ली : आर.के मेमोरियल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रांगण में छात्रों ने की मनमोहक कृष्ण लीला !

नरेला के प्रसिद्ध आर.के मेमोरियल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में किया गया जन्माष्टमी समाराहों का आयोजन,इस कार्यकर्म में स्कूल के छात्र-छात्राओं ने कृष्ण लीला को मनमोहक तरीके से दिखाया ,कार्यकर्म में विद्यालय के चेयरमैन नरेंद्र कृष्ण शर्मा ,मैनेजिंग डायरेक्टर सुनीता शर्मा ,प्रधानाचार्य उषा मलिक सहित स्कूल अध्यापकगण और विद्यार्थी मौजूद रहें।
नरेला के प्रसिद्ध आर.के मेमोरियल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रांगण में लगी हुई हैं यह राधा कृष्ण की मनमोहक झांकिया  !  विद्यालय परिसर में यह नन्हें नन्हें छात्र छात्राये नृत्य द्वारा कर रहे हैं राधा कृष्ण की नोक झोक ! वही बड़ी कक्षा के छात्र भी बड़े मनमोहक तरीके से कृष्ण लीला करते दिखे  ! एक नृत्य की प्रस्तुति द्वारा छात्रों ने कृष्ण और सुदामा की लीलाओं को दिखाया ! विद्यार्थियों द्वारा किये गए कार्यकर्म सम्पूर्ण विद्यालय के प्रांगण को कृष्ण लीला से मनमोहक कर ख़ुशी की लहर फैला दी !विद्यालय के फैक्ल्टी के साथ साथ सभी विद्यार्थियों कृष्ण लीला देख खुश हो गए ! विद्यालय के चेयरमैन नरेंद्र कृष्ण शर्मा और मैनेजिंग डायरेक्टर सुनीता शर्मा ने कहा कि बच्चों की कृष्ण लीला देख ऐसा प्रतीत हुआ कि हम वृन्दावन की भूमि पर पहुंच गए हैं  !
वही विद्यालय की प्रधानाचार्य का कहना हैं कि ऐसे कार्यकर्म केवल एक व्यक्ति द्वारा संभव नहीं होते हैं बल्कि ऐसे कार्यकर्मो में सभी के सहयोग की आवश्कता होती हैं !
विद्यार्थियों द्वारा की गई भव्य कृष्णलीला को देख वहां मौजूद सभी लोगों मन मोहित हो उठे  ! विद्यालय की गणमान्य फैक्ल्टी ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की !
दीपिका राय टीम आपकी चौपाल न्यूज़ दिल्ली !

COMMENTS

error: Content is protected !!