दिल्ली : मेट्रो किराया वृद्धि में राहत की मांग के साथ दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मिले ,केन्द्रीय शहरी विकास मंत्री से !

दिल्ली : मेट्रो किराया वृद्धि में राहत की मांग के साथ दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मिले ,केन्द्रीय शहरी विकास मंत्री से !

बुधवार को केन्द्रीय शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी से दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी पार्टी नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल (जिसमे दिल्ली भाजपा पदाधिकारी श्री कुलजीत सिंह चहल, श्रीमती शाजिया इल्मी एवं श्री नीलकांत बख्शी आदि ) के साथ मुलाकात की ,बीजेपी दिल्ली अध्यक्ष ने दिल्ली के लिये बेहतर यातायात व्यवस्था एवं मेट्रो रेल के किराये में हुई वृद्धि में राहत की मांग के साथ मिले।

बीजेपी दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केन्द्रीय मंत्री से मेट्रो किराये में वृद्धि पर पुनः विचार खासकर 5 से 12 एवं 12 से 21 किलोमीटर की स्लैब दरों में कटौती की मांग को रखा। साथ ही उन्होंने छात्रों एवं वरिष्ठ नागरिकों के लिये भी राहत की मांग की।

बीजेपी दिल्ली अध्यक्ष ने शहरी विकास मंत्री का ध्यान दिल्ली में बिगड़ती यातायात व्यवस्था एवं अनेक विकास परियोजनाओं पर कार्य पूर्ण होने में विलम्ब पर भी चर्चा की। उन्होंने उत्तर पूर्वी दिल्ली में लम्बे समय से लटके सिग्नेचर ब्रिज के काम की ओर भी उनका ध्यान आकृष्ट किया और बताया कि उत्तर पूर्वी दिल्ली के साथ ही दिल्ली के बाहरी इलाकों में अनेक जगह लोग भारी ट्रैफिक जाम से जूझते हैं।

मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने प्रतिनिधिमंडल को विश्वास दिलाया कि वह उनके द्वारा उठाये मुद्दों पर ध्यान देंगे और शीघ्र ही दिल्ली की यातायात व्यवस्था को सुधारने एवं परियोजनाओं पर कार्य समयबद्ध तरीके से पूर्ण करने के लिये उच्चस्तरीय बैठक बुलायेंगे।

बहराल अब मेट्रो का किराया घटेगा या बढ़ेगा यह तो आने वाले समय में ही पता लेगा !

स्पेशल डेस्क आपकी चौपाल न्यूज़ दिल्ली

COMMENTS

error: Content is protected !!