दिल्ली : हुंडई के शोरूम में काम करने वाले व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत !

दिल्ली : हुंडई के शोरूम में काम करने वाले व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत !

देश की राजधानी दिल्ली में एक कार शोरूम में काम करने वाले एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिवार ने लगाया शोरूम में ही हत्या करने का आरोप, दिल्ली के वजीरपुर में स्थित है कार शोरूम जबकि रोहिणी के एस.आई अस्पताल में डॉक्टरों ने किया मृत घोषित बरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी।
यह तस्वीर है दिल्ली के रोहिणी के विजय विहार इलाके में रहने वाले 38 वर्षीय सुरेंद्र कुमार की चोकी वजीरपुर स्थित हुंडई कार के हिमगिरी नाम के शोरूम में काम करते थे अगर ब्रदर सुरेंद्र के परिवार वालों की माने तो बीते कल सुरेंद्र की तबीयत ठीक नहीं थी इसलिए वह अपने काम करने के लिए शोरूम नहीं गए लेकिन उनके शोरूम से उन्हें फोन कर जबरन बुलाया गया और शाम को मृतक सुरेंद्र के परिवार को फोन पर सूचना दी गई कि सुरेंद्र की तबीयत खराब है जिसके बाद उन्हें रोहिणी सेक्टर 16 के आई एस आई हॉस्पिटल में लाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
38 वर्षीय सुरेंद्र की मौत के बाद से उनके परिवार का रो रो कर बुरा हाल है और परिवार ने आरोप लगाते हुए बताया कि सुरेंद्र की मौत किसी बीमारी आदि के चलते नहीं हुई बल्कि जहां वह काम करते हैं वहां पर एक साजिश के तहत उनकी हत्या की गई है । ओर अब पीड़ित परिवार पुलिस और प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगा रहा है।
बरहाल अभी तक  मौत की वजह साफ नहीं हो पाई है इसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

सहयोगी प्रभाकर राणा के साथ टीम आपकी चौपाल न्यूज़ ,रोहिणी ,दिल्ली

COMMENTS

error: Content is protected !!