गुरुग्राम – अवैध कैसीनो पर पुलिस की रेड !

गुरुग्राम – अवैध कैसीनो पर पुलिस की रेड !

 

दिल्ली के पास गुरुग्राम में पुलिस ने एक कसीनो का भांडाफोड़ कर 43 लोगो को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने कसीनो से 22 लाख 44 हजार रुपए भी बरामद किए हैं । बड़ा खुलासा ये हुआ है कि कसीनो चलाने वाला गुरुग्राम पुलिस का कॉन्सटेबल हैं  जो कि पिछले डेढ साल से भगौड़ा है । आरोपी कॉन्सटेबल पर मुंबई में फर्जी एनकाउंटर करने के आरोप में हत्या का केस दर्ज है !
साईबर सिटी गुरुग्राम में वीरवार को अवैध कसीनो पर रेड कर भांडाफोड़ किया है । पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पॉश इलाके साउथ सिटी वन में के ब्लॉक के 158 नम्बर मकान में रेड की जहां से पुलिस ने चार महिलाओं समेत 43 लोगों को गिरफ्तार किया है । साथ ही पुलिस को मौके से 22 लाख 44 हजार रुपए, 210 टोकन, 3 लैपटॉप, नोट गिनने की मशीन बरामद हुई है । पुलिस को मौके से एक पिस्टल और चार जिंदा कारतूस भी मिले हैं ।। पुलिस ने इस मामले में कसीनो चलाने वाले को भी गिरफ्तार किया है । कसीनो मालिक कोई और नहीं बल्कि गुरुग्राम पुलिस का भगौडा कॉन्सटेबल परमजीत सिंह है । पुलिस के मुताबिक कॉन्सटेबल परमजीत सिंह ने इस बिल्डिंग को किराए पर लेकर तीन दिन पहले ही यहां पर कसीनो चलाना शुरु किया है ।  पुलिस सूत्रो की माने तो ये पिस्टल आरोपी कॉन्सटेबल परमजीत सिंह के पास से मिली है और ये उसकी सर्विस पिस्टल है जिसको लेकर वो डेढ साल से फरार है !

 आपको बता दें कि पिछले साल फरवरी में मुंबई के एक होटल में गुरुग्राम के गैंगस्टर संदीप गाडोली को गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया था उस मामले में परिजनों की शिकायत पर एनकाउंटर करने वाली टीम पर हत्या का केस दर्ज कर टीम के 6 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन टीम का एक सदस्य कॉन्सटेबल परमजीत सिंह तभी से फरार था । अब जब कसीनो पर रेड की गई तो गुरुग्राम पुलिस के भी होश उड़ गए क्योंकि इस कसीनो को चलाने वाला कोई और नहीं बल्कि उनका ही भगौड़ा मुलाजिम कॉन्सटेबल परमजीत सिंह चला रहा था !
गुरुग्राम में अवैध कसीनो का भांडाफोड़ कोई नई बात नहीं है लेकिन कसीनो गुरुग्राम पुलिस का ही कारींदा चला रहा हो ये एक चौंकाने वाली बात है । भले ही पुलिस ने अवैध कसीनो का भांडाफोड़ किया हो लेकिन सवाल ये है कि गुरुग्राम में इस तरह के कितने कसीनो चल रहें हैं और उनके संचालको के कनेक्शन क्या है इसका पर्दाफाश होना बाकी है !
स्पेशल डेस्क आपकी चौपाल न्यूज़ दिल्ली

COMMENTS

error: Content is protected !!