Web
Analytics
स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने 'हेयर एंड बियाॅन्ड' में मैरीगोल्ड कलेक्शन किया पेश | Aapki Chopal

स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने ‘हेयर एंड बियाॅन्ड‘ में मैरीगोल्ड कलेक्शन किया पेश

गर्मी का मौसम सिर पर है, और फैशन प्रेमियों के लिए यह समय स्टाइल और चमक के साथ सीजन को गले लगाने का है। सैलून प्रोफेशनल्स और टेक्नीशियंस के लिए विशेषतौर पर तैयार किये गये प्रीमियर हेयर प्राॅड्क्ट्स ब्रांड स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने हेयर स्टाइलिंग ट्रेंड्स में चमक और कोमलता लाते हुए आज अपना स्प्रिंग समर 2018 कलेक्शन ‘मैरीगोल्ड‘ लॉन्च किया। गोल्डन, काॅपर और गोरे रंग वाला मैरीगोल्ड कलेक्शन सेलिबेे्रशन के उस मूड को दर्शाता है जो यह सीजन लेकर लाता है। यह कलेक्शन स्ट्रीक्स प्रोफेशनल के एक्सक्लूसिव मेगा हेयर शो ‘हेयर एंड बियोन्ड‘ में लॉन्च किया गया, जो उभरते और कामकाजी हेयर स्टाइलिस्ट्स को कट, कलर और स्टाइल के क्षेत्र में रचनात्मक होने के लिए प्रेरित करता है।

नए कलेक्शन के लॉन्च की घोषणा करते हुए, हाइजीनिक रिसर्च इंस्टीट्यूट की प्रोफेशनल डिवीजन हेड श्रीमती रोशेल छाबड़ा ने कहा, ‘‘स्प्रिंग समर 2018 कलेक्शन ‘मैरीगोल्ड‘ को इस मौसम में रंगों और ग्राहकों की मांग के लेटेस्ट टेंªड्स को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है। ब्राइटर, बोल्डर और चमकदार रंग डिमांड में हंै और इस सीजन अपने हेयर कलर रेंज में इस तरह के शेड्स लाकर हम खुश हैं। ‘हेयर एंड बियाॅन्ड अभियान के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, हेयर एंड बियाॅन्ड एक असाधारण अभियान है, जो हेयर स्टाइलिस्ट्स और उभरते हुए टेक्नीशियंस को कलरिंग और स्टाइलिंग तकनीक के बारे में शिक्षित और अपडेट करने पर फोकस करता है, ताकि वे ग्राहकों को पूरी तरह से खुश कर सकें।‘‘

इंटरनेशन क्रिएटिव, पिवोट प्वाइंट इंटरनेशनल के तकनीकी निदेशक और अपने स्टाइल के लिए कई पुरस्कार प्राप्त करने यॉली टेन कोप्पेल ने दिल्ली में हेयर एंड बियाॅन्ड सेमिनार की शोभा बढ़ाई। यहां उन्होंने मैरिगोल्ड कलेक्शन का उद्घाटन किया और वल्र्ड क्लास हेयर स्टाइलिंग तकनीकों को साझा कर प्रोफेशनल्स को सशक्त किया। अपने ट्रेंडसेटिंग विजन और असाधारण कौशल के लिए पहचाने जाने वाले यॉली टेन कोप्पेल, ने कहा, ‘‘स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने इस सत्र के लिए नए और ट्रेंडी हेयर कलर्स लॉन्च किए हैं, जो अगर सही हाथों में पहुंचें, तो बिल्कुल शानदार नजर आएंगे। हेयर कलर्स को बेहतर दिखने के लिए सही तकनीक और कौशल की जरूरत होती है, यही कारण है कि, मुझे हेयर एंड बियाॅन्ड का हिस्सा बनने पर गर्व है, जहां मैं फ्यूचर स्टाइलिस्ट्स के साथ अपना ज्ञान साझा कर सकता हूं। नवीनतम रुझानों को ध्यान में रखते हुए, नए रंगों और तकनीकों के साथ प्रयोग करने के इच्छुक युवा और उत्साही प्रतिभाओं को देखना अद्भुत है।‘‘

बेहद खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री और स्टाइल आइकन, सोनाक्षी सिन्हा ने स्ट्रीक्स प्रोफेशनल स्प्रिंग समर 2018 हेयर शेड्स को दिखाते हुए रैंप पर अपना जलवा बिखेरा और ग्लैमर को एक उच्चतम स्तर पर ले गईं।

स्ट्रीक्स प्रोफेशनल का उद्देश्य अन्य शहरों में हेयर प्रोफेशनल्स उपलब्ध कराने के साथ-साथ हेयर स्टाइल गुरु से सीधे सीखने का अवसर भी है। स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने इंटरनेशनल सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट जोकिम रूस के साथ मुंबई में हेयर एंड बियाॅन्ड सेमिनार का आयोजन किया और आगे भी कोलकाता, लखनऊ और चंडीगढ़ जैसे कई अन्य शहरों में सेमिनार आयोजित किए जाएंगे। स्ट्रीक्स प्रोफेशनल ने अपने चीफ हेयर ड्रेसर के पैनल में स्वीडन के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचाने जाने वाले प्रसिद्ध हेयर स्टाइल गुरु जोआकिम रूस को भी नियुक्त किया है, जिन्हें मुख्य रूप से ‘‘किंग आॅफ हेयर‘‘ और यॉली टेन कोप्पेल के नाम से जाना जाता है।

इसलिए, अगर आप एक पेशेवर हैं, जो ग्लोबल एक्सपट्र्स के साथ कदम से कदम मिलना चाहते हैं, तो यहां आपके पास ऐसा करने का मौका है!

स्ट्रीक्स प्रोफेशनल के विषय में
हाइजीनिक रिसर्च इंस्टीट्यूट द्वारा वर्ष 2007 में लॉन्च किया गया, स्ट्रीक्स प्रोफेशनल हेयर कैटेगरी में प्रीमियर प्राॅडक्ट्स की पेशकश करता है, जिसमें कलर, शैम्पू, सीरम, स्पा और कुछ स्टाइलिंग प्राॅडक्ट्स शामिल हैं। सैलून व्यवसाय में स्टाइल और ग्लैमर के साथ नजदीक से जुड़ा यह ब्रांड, स्ट्रीक्स प्रोफेशनल स्मार्ट भारतीय स्टाइलिस्ट और उपभोक्ताओं के लिए एक स्मार्ट पसंद है। ब्रांड अच्छी तरह से रिसर्च किए गए फॉर्मूलेशन के साथ, विशेष रूप से भारतीय बाल प्रकारों के अनुकूल, कई अभिनव उत्पाद प्रदान करता है। व्यापक वितरण नेटवर्क के साथ पेशेवर सेगमेंट में अग्रणी स्ट्रीक्स प्रोफेशनल आज 100 करोड़ रूपये मूल्य का ब्रांड है, जो सालाना 25 प्रतिशत की गति से बढ़ रहा है और भारत और विदेशों में 25,000 से अधिक सैलून के साथ साझेदारी बना रहा है।

हाइजिनिक रिसर्च इंस्टिट्यूट के विषय में
1957 में स्थापित, हाइजिनिक रिसर्च इंस्टिट्यूट (एचआरआई) एक आईएसओ 9001ः 2015 प्रमाणित कंपनी है और भारत में सबसे तेजी से बढ़ती कॉस्मेटिक कंपनियों में से एक है। भारतीय उपभोक्ताओं के लिए सबसे उपयुक्त, एचआरआई के हर सौंदर्य उत्पाद को कटिंग एज टेक्नोलाॅजी और अंतर्राष्ट्रीय भागीदारों के सहयोग से तैयार किया जाता है। सभी उत्पादों का भारतीय बीआईएस विनिर्देशों के तहत निर्माण और परीक्षण किया जाता है व गुणवत्ता आश्वासन के लिए अनुमोदित किया जाता है। एचआरआई के उत्पाद थाईलैंड, मलेशिया, सिंगापुर और श्रीलंका एफडीए (खाद्य एवं औषधि प्रशासन) जैसे देशों के कड़े अंतरराष्ट्रीय मानदंडों का पालन करते हंै। प्रीमियर हेयर कलर, केयर और स्टाइल ब्रांड के रूप में स्ट्रीक्स पर पूरे भारत भर में हर महीने 2 मिलियन से अधिक उपभोक्ताओं द्वारा भरोसा किया जाता है और इसे 3 लाख आउटलेट के माध्यम से बेचा जाता है।

 

COMMENTS

error: Content is protected !!