बिहार में RJD सांसद अहमद अशफाक के   मेडिकल कॉलेज में भारत का विवादित नक्शा

बिहार में RJD सांसद अहमद अशफाक के मेडिकल कॉलेज में भारत का विवादित नक्शा

भारत के नक्शे से छेड़छाड़ करने के मामले में राष्ट्रीय जनता दल एक नए विवाद में फंसती नजर आ रही है. दरअसल, पिछले दिनों कटिहार मेडिकल कॉलेज में 2018 -19 पोस्ट ग्रेजुएट दाखिले के लिए प्रोस्पेक्टस जारी किया गया, जिसमें भारत के नक्शे के साथ छेड़छाड़ की गई है. कॉलेज के द्वारा जारी प्रोस्पेक्टस में पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को भारत का हिस्सा नहीं दिखलाया गया है.

दरअसल, कटिहार मेडिकल कॉलेज आरजेडी के राज्यसभा सांसद अहमद अशफाक करीम का है. इसीलिए इसको लेकर विवाद और बढ़ गया है. कटिहार मेडिकल कॉलेज के प्रोस्पेक्टस में भारत के नक्शे से पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को गायब दिखाने के मामले पर केंद्रीय मंत्री और भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि भारत के नक्शे के साथ छेड़छाड़ करना देश को तोड़ने की एक बहुत बड़ी साजिश है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि उन्होंने पहले ही आगाह कर दिया है कि देश को तोड़ने की बहुत बड़ी साजिशचल रही है. जिन्ना का जिन्न, जिन्ना के समर्थकों के तौर पर भारत में प्रवेश कर चुका है. हालांकि इस पूरे विवाद पर कटिहार मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने चुप्पी साध रखी है. कॉलेज के संस्थापक और आरजेडी सांसद अशफाक करीम भी कुछ बोलने से बच रहे हैं.

COMMENTS

error: Content is protected !!