Web
Analytics
अर्जुन-हर्षवर्द्धन ने निभाई फेरों की रस्म, बहन सोनम को यूं लेकर पहुंचे मंडप , पूरी खबर जानने के लिए देखे आपकी चौपाल न्यूज़। | Aapki Chopal

अर्जुन-हर्षवर्द्धन ने निभाई फेरों की  रस्म, बहन सोनम को यूं लेकर पहुंचे मंडप , पूरी खबर जानने के लिए देखे आपकी चौपाल न्यूज़।

अर्जुन-हर्षवर्द्धन ने निभाई फेरों की रस्म, बहन सोनम को यूं लेकर पहुंचे मंडप , पूरी खबर जानने के लिए देखे आपकी चौपाल न्यूज़।

मुंबई में सोनम कपूर-आनंद आहूजा की शादी की रस्में हुई शुरू,ये शादी पंजाबी रिवाज से हो रही है,लाल चुनर की छांव में भाई हर्षवर्द्धन और अुर्जन कपूर ने सोनम कपूर को मंडप तक पहुंचाया,शादी के सात फेरों के लिए मंडप तक भाई अपनी बहन को ले जाते हैं, सोनम कपूर का मंडप पर पहुंचने का वीड‍ियो वायरल हो गया है।

ये शादी मुंबई में सोनम की मासी के बंगले पर हो रही है,शादी में बॉलीवुड के तमाम दिग्गज शामिल हुए हैं,इससे पहले सोमवार मुंबई के सनटेक BKC में संगीत सेरेमनी हुई,इसमें बॉलीवुड के तमाम दिग्गज कलाकार शामिल हुए।

बॉलीवुड में साल की सबसे बड़ी शादी में छोटे नवाब तैमूर भी पहुंचे,इससे पहले मंगलवार को सोनम कपूर वेडिंग वेन्यू तक सीक्रेट‍ तरीके से पहुंची थी,सोनम जिस गाड़ी से मासी के घर पहुंची उसे अंदर काले रंग के पर्दे से कवर किया गया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, देर शाम तक शादी का जश्न होगा, संगीत की तरह शादी में भी बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा लगने की उम्मीद है,आनंद के बाद दुल्हन के रूप में सोनम की फोटो भी सामने आ गई है, वो बेहद शानदार लुक में नजर आ रही हैं।

शादी में कौन-कौन है मेहमान?

संगीत की तरह शादी फंक्शन में भी बॉलीवुड के सितारे मेहमान के तौर पर शामिल होंगे,मुंबई में जश्न देर शाम तक चलने की उम्मीद है, अमिताभ बच्चन बेटी श्वेता के साथ पहुंच चुके हैं,करीना कपूर भी पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ पहुंच चुकी हैं, करीना जल्द रिलीज होने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग में सोनम कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगी, सोनम की बेस्ट फ्रेंड जैकलीन पहले ही पहुंच चुकी हैं,शादी में राजनीति के कई दिग्गज भी शामिल हो सकते हैं, अमर सिंह, बोनी कपूर के साथ शादी फंक्शन में पहुंच चुके हैं।

COMMENTS

error: Content is protected !!