हिमाचल प्रदेश के सिरमौर में एक बड़ा हादसा , गहरी खाई में गिरी बस, 8 की मौत, कई घायल

सिरमौर जिले के सनौरा के पास एक निजी बस जिसका नंबर एचपी -64-9097 है, सोलन के पुलहल रोड पर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में आठ की मौत हो गई है। एक बच्चे ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना सुबह करीब 8.45 बजे की है। जानकारी के अनुसार लगभग 15 घायलों को सोलन के क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बस में करीब 25-30 लोग सवार थे।  बस मनवा से धम्मला-सोलन तक जा रही थी। एसडीएम राजगढ़ नरेश वर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच चुके हैं। बचाव अभियान शुरू कर दिया गया है।
घायलों को जिला अस्पताल सोलन ले जाते समय एक साढ़े तीन साल के बच्चे आस्तिक पुत्र प्रदीप थानाधार की मौत हो गई। जबकि अस्पताल में एक महिला नारदा (55) पत्नी मोहिंदर निवासी कश्मली (द्राबला) की भी मौत हो गई। अब तक इस हादसे में मरने वालों की संख्या आठ हो गई है।

बता दें कि कुछ दिन पहले बुद्ध पूर्णिमा पर बाबा बड़भाग सिंह गुरुद्वारा मैड़ी में माथा टेककर लौट रहे पंजाब के श्रद्धालुओं से भरी ओवरलोड  क्वालिस 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी गई थी। हादसे में चार महिलाओं समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि नौ अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे। हादसा हिमाचल के ऊना जिले के उपमंडल अंब के नैहरियां में हुआ था।

COMMENTS

error: Content is protected !!