गांधी परिवार का बीजेपी पर ये पर्सनल अटैक,” मौत के सौदागर से Murder Accused तक”

गांधी परिवार का बीजेपी पर ये पर्सनल अटैक,” मौत के सौदागर से Murder Accused तक”

कर्नाटक में जारी सियासी घमासान के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को हत्यारोपी कहकर विवाद पैदा कर दिया है, बीएस येदियुरप्पा के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे से गदगद राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह व पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला!

इस दौरान उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को हत्यारोपी करार दिया, इससे एक बार फिर से राजनीतिक विवाद पैदा हो गया है, इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक के बाद राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर विवादित बयान दिया था, उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी शहीदों के खून की दलाली कर रहे हैं!

राहुल गांधी आरएसएस को महात्मा गांधी का हत्यारा भी बता चुके हैं, इसके अलावा साल 2007 के गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री मोदी (अब प्रधानमंत्री) को मौत का सौदागर कहा था, जिसको लेकर जमकर बवाल हुआ था!

गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री मोदी ने इसकी शिकायत भी चुनाव आयोग से की थी, हालांकि इस चुनाव में कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा था, साल 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए सोनिया गांधी ने कहा था कि बीजेपी सत्ता की भूख में जहर की खेती कर रही है!

इस चुनाव में भी कांग्रेस को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा, अब कर्नाटक चुनाव के बाद मौजूदा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अमित शाह को हत्यारोपी कहकर विवाद पैदा कर दिया है, हालांकि अभी तक इस पर बीजेपी की ओर से कोई टिप्पणी नहीं आई है!

शनिवार को येदियुरप्पा के इस्तीफे के बाद राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”मुझे गर्व है कि कर्नाटक की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष व हत्यारोपी अमित शाह को दिखा दिया, कि वे लोकतंत्र को पैसे से खरीद नहीं सकते हैं!

राहुल गांधी ने कहा कि कर्नाटक विधानसभा में राष्ट्रगान बजने से पहले ही बीजेपी के विधायक और स्पीकर सदन से उठकर बाहर चले गए, ये उनका स्वभाव है कि वे हिंदुस्तान के किसी भी संस्थान की इज्जत नहीं करते हैं, बीजेपी और संघ ऐसा पहले भी बार-बार करते रहे हैं!

COMMENTS

error: Content is protected !!