Web
Analytics
होशियारपुर: जमीन के लिए पिता-भतीजे का "मर्डर' | Aapki Chopal

होशियारपुर: जमीन के लिए पिता-भतीजे का “मर्डर’

होशियारपुर: जमीन के लिए पिता-भतीजे का “मर्डर’

जमीन के लिए एक शख्स ने अपने बेटे और दो अन्यों के साथ मिलकर अपने पिता और भतीजे को गोली मार दी और फिर दातर से काट डाला, घटना पंजाब के होशियारपुर की है, इस दौरान भौंक रहे घर के पालतू कुत्ते को भी आरोपियों ने तेजधार हथियार से काट डाला, घर में मौजूद महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ भागकर जान बचाई, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक थाना बुल्लोवाल के अधीन, गांव लमे के निवासी सुलखन सिंह (85) के दो बेटों बलवीर सिंह और सुरजीत सिंह में पिछले कई साल से जमीन विवाद चल रहा था, सुरजीत सिंह की मौत के बाद सुलखन सिंह अपने पोते हरमीत सिंह के साथ रहने लगा, इस दौरान सुलखन सिंह ने अपने बेटे बलवीर के पास जो एक एकड़ जमीन थी, उसको अपने पोते हरमीत सिंह के नाम करवा दिया। इसके बाद दोनों परिवारों में रोजाना झगड़ा होने लगा।

इसे लेकर कई बार पंचायत भी हुई, लेकिन दोनों परिवारों में रंजिश बढ़ती गई, जानकारी के अनुसार, सोमवार सुबह बलवीर सिंह ने अपने बेटे कुलबंत सिंह और दो अज्ञात लोगों को  साथ मिलकर सुबह सवा सात बजे चारा लेने जा रहे, अपने भतीजे हरमीत सिंह (37) को गली में रोक लिया, उसने उसके गले पर अपनी दोनाली से फायर कर दिया, जब हरमीत गिर गया तो आरोपियों ने तेजधार हथियार से उसकी गर्दन काट डाली, इसके बाद सभी आरोपी सुलखन सिंह के घर में घुस गए।

उन्होंने पशुओं को चारा डालने की तैयारी में लगे, सुलखन सिंह पर गोली चलाकर उसकी हत्या कर दी, और फिर तेजधार हथियार से उसके पेट को बुरी तरह काट दिया, इस दौरान पीड़ित परिवार का पालतू कुत्ता भौंकने लगा तो आरोपियों ने उसे भी तेजधार हथियार से काट डाला, इस दौरान घर में उपस्थित हरमीत की पत्नी रणजीत कौर अपनी दो बेटियों को लेकर, दीवार फांदकर घर से बाहर निकली और किसी के घर में छिपकर जान बचाई।

वहीं फायरिंग की आवाज से गांव में हड़कंप मच गया, और पंचायत ने पुलिस को सचित किया, जिला पुलिस प्रमुख जे. इलनचेलियन ने बताया,कि मामला दर्ज कर आरोपी बाप बेटों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

COMMENTS

error: Content is protected !!