Web
Analytics
बॉबी देओल को 'रेस 3' में मिला काम | Aapki Chopal

बॉबी देओल को ‘रेस 3’ में मिला काम

बॉबी देओल को ‘रेस 3’ में मिला काम

सलमान, बॉबी के अलावा फिल्म में डेजी शाह, अनिल कपूर, साकिब सलीम और फ्रेडी दारुवाला भी हैं, क्रिटिक्स की मानें तो फिल्म सलमान खान की है, इसलिए 300 करोड़ी क्लब में आसानी से शामिल हो जाएगी, लेकिन अगर सलमान ना होते तो फिल्म की पूरी कास्ट कुछ और ही होती ,  जी हां, सलमान खान के अलावा यह फिल्म 7 हीरो को ऑफर की गई थी, लेकिन सभी ने इसे रिजेक्ट कर दिया ।

इसके बाद सलमान खान ने अपने हिसाब से इसकी कास्ट तय की , सलमान के मुताबिक, इस फिल्म में हर किरदार को ज्यादा से ज्यादा अहमियत दी गई है।
जानते हैं किसने-किसने रिजेक्ट की ये फिल्म… फिल्म को रिजेक्टर करने वालों में सबसे पहला नाम सैफ अली खान का आता है , सैफ ने ‘रेस’ की दोनों सिरीज में इतनी जबरदस्त एक्टिंग की थी, कि उन्हें अप्रोच करना लाजमी था, लेकिन मेकर्स ने सैफ को सेकेंड लीड दे दिया और सलमान को लीड, इस वजह से सैफ ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था ।
सिद्धार्थ मल्होत्रा
सेकेंड लीड रोल को सैफ ने रिजेक्ट कर दिया तो मेकर्स सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास जा पहुंचे, पहले तो सिद्धार्थ ने फिल्म के लिए हां कर दी लेकिन बाद में पता चला, कि उन्हें डेजी शाह के अपोजिट कास्ट किया जाएगा , इसके बाद सिद्धार्थ ने भी फिल्म को रिजेक्ट कर दिया ।
आदित्य रॉय कपूर
सिद्धार्थ के बाद अब यही रोल आदित्य रॉय कपूर को ऑफर किया गया ,लेकिन आदित्य इस तरह की एक्शन मूवी नहीं करना चाहते थे,  इसलिए उन्होंने भी इसे रिजेक्ट कर दिया ।
इमरान हाशमी
अब ये रोल इमरान हाशमी के पास जा पहुंचा , उन्होंने भी फिल्म को रिजेक्ट करने में देर नहीं लगाई । विकी कौशल
‘रेस 3’ में साकिब सलीम का किरदार पहले विकी कौशल को ऑफर किया गया था, डेट्स न होने की वजह से विकी कौशल ने फिल्म छोड़ दी थी।
अमिताभ बच्चन
इस फिल्म में अमिताभ बच्चन को भी एक अहम किरदार के लिए अप्रोच किया जा रहा था, लेकिन उनके पास भी डेट्स की कमी थी, इसलिए उन्होंने भी यह फिल्म छोड़ दी,  अमिताभ बच्चन  इस फिल्म में अमिताभ बच्चन को भी एक अहम किरदार के लिए अप्रोच किया जा रहा था, लेकिन उनके पास भी डेट्स की कमी थी, इसलिए उन्होंने भी यह फिल्म छोड़ दी ।
जॉन अब्राहम
‘रेस 2’ में जॉन अब्राहम ने दमदार रोल निभाया था, इसलिए मेकर्स जॉन को भी फिल्म का हिस्सा बनाना चाहते थे, लेकिन सलामन नहीं चाहते थे, कि जॉन उनके अपोजिट काम करें , इसके बाद जॉन का नाम इस लिस्ट से हटा दिया गया ।

COMMENTS

error: Content is protected !!