सरकार के 4 साल पूरे होने पर शाह बोले-  18 घंटे काम करने वाला प्रधानमंत्री मिला है

सरकार के 4 साल पूरे होने पर शाह बोले- 18 घंटे काम करने वाला प्रधानमंत्री मिला है

केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार को आज चार वर्ष पूरे हो गए हैं, इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह प्रेस कांफ्रेंस कर सरकार के कामकाज का लेखा-जोखा पेश कर रहे हैं।
भाजपा अध्यक्ष ने मोदी सरकार के चार साल पूरे होने की बधाई देते हुए कहा, कि सरकार अपने वादों पर खरी उतरी है, उन्होंने कहा कि भाजपा को गौरव है कि मोदी के नेतृत्व में हमने भ्रष्टाचार विहीन, कड़े फैसले करने वाली, गरीबों के हित करने वाली सरकार दी है। भाजपा की मोदी सरकार बनते ही सवाल उठा कि ये गरीबों की सरकार है या उद्योगों के लिए समर्पित सरकार है।

हमारी सरकार ने किसानों के साथ उद्योगों के लिए भी काम किया, मोदी सरकार ने सिद्ध कर दिया, कि ग्रामीण विकास के लिए काम करने के साथ ही शहरों के लिए भी काम किया जा सकता है, देश को एक दिन में 15-18 घंटे काम करने वाला प्रधानमंत्री मिला है हमने दुनिया में सबसे लोकप्रिय जननेता देने का काम किया है।
उन्होनें कहा कि आजादी के बाद पहली बार केंद्र में किसी गैर- कांग्रेसी दल की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी है, यह एक युग का अंत करने वाला जनादेश था, ऐसे वक्त में मोदी सरकार आई जब जनता मल्टी पार्टी डेमोक्रेसी सिस्टम से भरोसा खो चुकी थी, हमने एक भी घोटाले के बिना लाखों-करोड़ के इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स को पूरा करने का काम किया है, सीमाओं की सुरक्षा पर हमारी जीरो टॉलरेंस की नीति है, सबसे ज्यादा आतंकवादी हमारे कार्यकाल में ही मारे गए हैं, हमारी सरकार ने स्व-रोजगारी को बढ़ावा देकर करोड़ों लोगों को रोजगारी देने का काम किया है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि विपक्ष का एजेंडा है, मोदी जी और भाजपा को हटाओ लेकिन भारतीय जनता पार्टी का एजेंडा है, देश से अव्यवस्था, भ्रष्टाचार और गरीबी को हटाकर स्थिरता और विकास करना, भारत आज सबसे तेज गति से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था बन कर विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुकी है, कृषि बजट को दोगुना करने वाली ये पहली सरकार है, उन्होंने कहा कि जनता सरकार के साथ खड़ी है। 

COMMENTS

error: Content is protected !!