Web
Analytics
अमित शाह से मुलाकात के एक दिन बाद बोले उद्धव ठाकरे; जो कुछ भी हो रहा है, 'सब ड्रामा' है | Aapki Chopal

अमित शाह से मुलाकात के एक दिन बाद बोले उद्धव ठाकरे; जो कुछ भी हो रहा है, ‘सब ड्रामा’ है

अमित शाह से मुलाकात के एक दिन बाद बोले उद्धव ठाकरे; जो कुछ भी हो रहा है, ‘सब ड्रामा’ है

नाराज सहयोगी पार्टी शिवसेना को मनाने के प्रयास के तहत भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के उद्धव ठाकरे से मुलाकात करने के एक दिन बाद शिवसेना प्रमुख ने गुरुवार (7 जून) को कहा कि अभी जो कुछ भी हो रहा है, वह ‘सब ड्रामा’ है. मुम्बई के पास पालघर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ठाकरे ने बुधवार (6 जून) की बैठक की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘अब जो कुछ भी हो रहा है वह सब ड्रामा है.’’ उल्लेखनीय है कि पालघर लोकसभा सीट के लिए हाल में हुए उपचुनाव में शिवसेना उम्मीदवार भाजपा उम्मीदवार से हार गया था,

ठाकरे ने दावा किया कि हार का सामना करने वाले शिवसेना उम्मीदवार श्रीनिवास वानगा ने भाजपा को ‘‘डरा’’ दिया. बुधवार (6 जून) को भाजपा सूत्रों ने शाह-ठाकरे बैठक को ‘‘सकारात्मक’’ बताया था और दावा किया था कि दोनों सहयोगी दलों के बीच तनाव कम हुआ है. लेकिन गुरुवार (7 जून) को शिवसेना नेता संजय राउत ने इन अटकलों को खारिज करने का प्रयास किया कि इस बातचीत से दोनों दलों के बीच अगले लोकसभा चुनाव में गठबंधन बनाने में मदद मिलेगी.

अमित शाह शिवसेना का फैसला नहीं बदल सकते : शिवसेना
वहीं दूसरी ओर अमित शाह और उद्धव ठाकरे के बीच 6 जून को हुई मुलाकात के बाद भी दोनों दलों के बीच गतिरोध दूर नहीं होने का संकेत देते हुए शिवसेना ने जोर दिया कि अगला लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने का उसका फैसला भाजपा अध्यक्ष द्वारा नहीं बदला जा सकता.



COMMENTS

error: Content is protected !!