दिल्ली के नरेला में बेदर्दी से युवक की हत्या ।

दिल्ली के नरेला में युवक का मर्डर। गला काटकर की गयी युवक की हत्या। युवक की अभी पहचान नही। युवक की उम्र लगभग 25 साल। नरेला के सफियाबाद रोड़ पर बाँकनेर रेलवे क्रॉसिंग के नजदीक मिला शव पत्थर पर सिर रखकर बेदर्दी से काटी गई गर्दन।


दिल्ली में क्राइम कम होने का नाम नहीं ले रहा है।  खासकर दिल्ली के नरेला , कंझावला , बवाना एरिया में हत्या आम बात हो चुकी हैं।  यहां हत्यारे गिरफ्तार भी किए जाते हैं लेकिन गिरफ्तारी और कानून का डर यहां के क्रिमिनल में नजर नहीं आ रहा है।  आज नरेला थाना एरिया के सफियाबाद रोड पर बांकनेर की तरफ जाने वाले रास्ते पर बनाई गई फाटक के पास जब लोग टहलने के लिए पहुंचे तो खून से लथपथ एक शव मिला। शख्स उम्र करीब 20 से 25 साल के बीच में नजर आ रही है। किसी धारदार हथियार से गला रेता गया है ,बुरी तरह से पत्थर पर सिर रखकर इस शख्स का गला रेता गया है और अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है।  शव के पास से न ही कोई ऐसा कागजात बरामद हुआ है जिससे उसकी शिनाख्त की जा सके।


अब जरूरत है यहां इस एरिया में बढ़ते हुए क्राइम को रोकने के लिए सामाजिक संगठन भी आगे आए और लोगों में जागरूकता पैदा की जाए जिससे यहां के युवाओं के विचारधारा को क्राइम की तरफ जाने से रोका जा सके।  फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहिणी के बाबासाहेब अंबेडकर अस्पताल भेज दिया है ,पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

स्पेशल डेस्क आपकी चौपाल न्यूज़ ,दिल्ली

COMMENTS

error: Content is protected !!