दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 8 में लूट। लुटेरों ने कल्याण ज्वेलर में दिया लूट को अंजाम !

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 8 में लूट। लुटेरों ने कल्याण ज्वेलर में दिया लूट को अंजाम !


दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 8 में लूट। लुटेरों ने कल्याण ज्वेलर में दिया लूट को अंजाम । ग्राहक बनकर आए थे तीन लुटेरे।  दुकान के कर्मचारियों को बंदूक की नोक पर लेकर करीब 28 से 30 लाख की लूट।  लुटेरे मौके से फरार अभी तक कोई सुराग नहीं। रोहिणी नार्थ थाना पुलिस जांच में जुटी।
दिल्ली में लुटेरे बेखौफ हो चुके हैं उन्हें ने पुलिस का डर है ने कानून का डर।  दिनदहाड़े भी वारदातों को लगातार अंजाम दे रहे हैं।  ताजा घटना है आज मंगलवार दोपहर की है।  रोहिणी सेक्टर 8 में कल्याण ज्वेलर्स में तीन लोग ग्राहक बनकर आए।  इन तीनों ग्राहकों ने सामान भी खरीदा और जैसे ही एक कर्मचारी अंदर कैबिन की तरफ जाने लगा तो लुटेरे ने उसको गन लगा दी साथ ही दूसरे दो कर्मचारियों को भी गन प्वाइंट पर काबू में कर लिया।  इन लुटेरों ने गहने और कैश मौके से लूट लिया जिसकी कीमत करीब 26  से 30 लाख बताई जा रही है।  इसके बाद लुटेरे कल्याण ज्वेलर्स में लगा सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी साथ ही ले गए।  दुकान से यह लुटेरे पैदल ही निकले हैं आगे किस गाड़ी से फरार हुए यह अभी तक पता नहीं चल पाया है।
  रोहिणी नॉर्थ थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है अभी तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।  इस घटना के बाद रोहिणी के दुकानदार दहशत में जरूर है कि लगातार इस तरह की घटनाएं हो रही है जिससे वे अपने आप को असुरक्षित मह्सुश कर रहे हैं ।

 

COMMENTS

error: Content is protected !!