Web
Analytics
दिल्ली : बुराड़ी खबर से फैली सनसनी । | Aapki Chopal

दिल्ली : बुराड़ी खबर से फैली सनसनी ।

रविवार सुबह दिल्ली वासियों के उड़ गए होश जब दिल्ली के बुराड़ी थाना एरिया के संत नगर में सुबह एक ही परिवार के 11 लोगों के शव मिले। नारायणा इस मकान में पिछले 23 साल से अपनी एक विधवा बेटी और दो बेटों के परिवार के साथ रहती थीं. उनके दोनों बेटे मकान के निचले हिस्से में दूध, प्लाईवुड और किराने की दुकानें चलाते थे. सुबह करीब 6 बजे दूध का सप्लायर दूध के क्रेट रख गया, लेकिन घर के अंदर से जब कोई उठाने नहीं आया तो गुरचरण सिंह नाम के उनके पड़ोसी घर में देखने चले गए और जब वो घर के अंदर पहली मंजिल पर पहुंचे तो वहां घर के सभी सदस्यों को मृत पाया उन्होंने दूसरे पड़ोसियों को सूचित किया और पुलिस को भी सूचना भेजी गई. पुलिस ने बताया कि घर का बाहरी दरवाजा खुला हुआ था परिवार ने एक कुत्ता भी पाल रखा था, जो छत पर बंधा हुआ मिला ।
पुलिस ने बताया कि घर की सबसे बुजुर्ग सदस्य 75 वर्षीय महिला नारायणा का शव फर्श पर पड़ा मिला, ऐसा लग रहा है कि उनकी गला दबाकर हत्या की गई है जबकि शेष 10 सदस्यों के शव रेलिंग से जाली के फंदे में लटकते मिले,कुछ सदस्यों के हाथ-पैर बंधे हुए थे जबकि कुछ सदस्यों के आंख पर पट्टी बंधी हुई थी । इन 11 मेंबर्स में एक बुजुर्ग महिला और उसके दो बेटों का पूरा परिवार है । घर में कोई भी मेंबर जीवित नहीं बचा है जो वजह बता सके । सभी संत नगर के इस घर में पहली मंजिल पर छत के ऊपर बने लोहे के जाल से फांसी के फंदे पर लटके हुए मिले हैं।  इन 11 शवो में सात फीमेल तो चार मेल शव मिले हैं। चार मेल में दो घर के मुखिया तो दो उनके बच्चे हैं । साथ ही महिलाओं में एक बुजुर्ग माताजी उनकी एक बेटी एक उनकी बेटी की बेटी और एक दूसरी बेटी कुल 7 महिलाएं हैं । सुसाइड की वजह क्या है यह भी साफ नहीं हो पाया है। यह सुसाइड है या कुछ और यह भी जांच का विषय है।
बहरहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे घर को सील कर दिया है,इस बीच FSL टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और सबूतों को इकट्ठा किया,बताया जा रहा है कि परिवार मूलतः राजस्थान का रहने वाला है और परिवार की एक बेटी हरियाणा में रहती है तो दूसरा एक बेटा राजस्थान के चितौड़गढ़ में रहता है यह दो मेंबर ही परिवार के जिंदा बचे हैं आखिर वजह क्या है अभी तक साफ नहीं हो पाया है बुराड़ी थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है ।

COMMENTS

error: Content is protected !!