Web
Analytics
दिल्ली : ट्रांसपोर्ट यूनियन ने शुक्रवार से देशव्यापी ट्रकों की हड़ताल की घोषणा करी। AAPKI CHOPAL | Aapki Chopal

दिल्ली : ट्रांसपोर्ट यूनियन ने शुक्रवार से देशव्यापी ट्रकों की हड़ताल की घोषणा करी। AAPKI CHOPAL

 

दिल्ली के संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर पर सैकड़ों की संख्या में ट्रांसपोर्टरों शुक्रवार सुबह ही इकट्ठे हुए और ट्रांसपोर्टरस ने संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर पर टायर जलाए और नारेबाजी की और साथ ही ट्रांसपोर्ट नगर से किसी भी सामान से भरी हुई गाड़ी को बाहर नहीं जाने दिया गया। 


इसी दौरान ट्रांसपोर्टर हंगामा करते हुए नेशनल हाईवे दिल्ली-चंडीगढ़ रोड पर भी आए और कुछ वक्त के लिए हाईवे को जाम किया और कई गाड़ियों के शीशे तोड़ डाले साथ ही जो ट्रक ड्राइवर चक्का जाम में ट्रक चलाते हुए मिले उनके साथ मारपीट भी की गई।  


दरअसल ट्रांसपोर्टरस ने शुक्रवार से पूरे देश में ट्रकों की हड़ताल की घोषणा की है जो गाड़ियां माल लेकर रास्ते में थी वही गाड़ी आज वापस आ रही है,नई गाड़ियां कोई ट्रांसपोर्टर अपलोड नहीं कर रहा है और उसके साथ मारपीट की जा रही है । 


ट्रांसपोर्टर ने डीजल को जीएसटी में लाने और टोल बैरियर हटाने के मुद्दे पर देश भर में अनिश्चितकालीन चक्का जाम की घोषणा की हुई है जो आज से जारी हो चुकी है ट्रांसपोर्टरस का कहना है कि जितना टोल कलेक्शन पूरे साल में देश भर से इकट्ठा होता है उतना टोल टैक्स ट्रांसपोर्टर खुद पहले ही देने को तैयार है लेकिन टोल बैरियर नहीं हो ,टोल कलेक्शन से ज्यादा का डीजल टोल बैरियर पर जल जाता है, इसी मुद्दे को लेकर यह हड़ताल हंगामा जारी है।


फिलहाल अभी तक ट्रांसपोर्टरस की सरकार के साथ कोई बातचीत होती नजर नहीं आ रही है और यह हड़ताल लंबी चलती है, तो जरूरी सामान की चीजो की काफी दिक्कत आ सकती है।

स्पेशल डेस्क आपकी चौपाल न्यूज़ दिल्ली ।

COMMENTS

error: Content is protected !!