Web
Analytics
हरियाणा: 8 दरिंदों ने दिया बकरी के साथ गैंग रेप को अंजाम ।Aapki Chopal | Aapki Chopal

हरियाणा: 8 दरिंदों ने दिया बकरी के साथ गैंग रेप को अंजाम ।Aapki Chopal

हरियाणा: 8 दरिंदों ने दिया बकरी के साथ गैंग रेप को अंजाम ।Aapki Chopal

अब हरियाणा में महिलाएं ही नहीं पशु भी नही हैं सुरक्षित,ऐसा ही एक शर्मनाक मामला आया हैं मेवात के मरोड़ा गांव का, जहां हवस के दरिंदे बन चुके 8 लोगों ने एक बकरी के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया,घटना के कुछ देर बाद बकरी ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया,मामले की भनक लगते ही ग्रामीणों ने गैंगरेप के तीन आरोपियों को पकड़ कर उनकी धुनाई कर दी हालांकि भीड़ ने बाद में तीनों को पुलिस के हवाले करने के बजाय छोड़ भी दिया,बकरी के मालिक ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया है ।

दरअसल, 25 जुलाई की रात को जुए और शराब के आदि 8 लड़के बकरी को एक सुनसान जगह पर ले गए और बकरी के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म कर डाला,इस हैवानियत को बेजुबान जानवर बर्दाश्त नहीं कर पाई और 26 जुलाई को बकरी ने दम तोड़ दिया, मालिक की मानें तो बकरी 2 माह की गर्भवती थी,पुलिस ने बकरी मालिक के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है,अब बकरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, पोस्टमार्टम के बाद ही सारी स्थिति साफ हो पाएगी. हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है ।

बहरहाल, बकरी मालिक ने नगीना थाना में 8 लोगों के खिलाफ अप्राकृतिक सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है, पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है लेकिन इस घटना ने एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर दिया हैं ।

COMMENTS

error: Content is protected !!