Web
Analytics
अभिनत्री उर्वशी रौतेला के स्लिम फिगर का क्या है राज ? | Aapki Chopal

अभिनत्री उर्वशी रौतेला के स्लिम फिगर का क्या है राज ?

अभिनत्री उर्वशी रौतेला के स्लिम फिगर का क्या है राज ?

 

बॉलीवुड एक्ट्रैस उर्वशी रौतेला इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत तथा बोल्ड हिरोइनों की लिस्ट में शुमार की जाती हैं और उर्वशी अपनी इस खूबी को जाने नहीं देना चाहती हैं जिसके लिए वो काफी मेहनत करती हैं और खून पसीना बहाती हैं, उर्वशी अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सजग रहती हैं इसलिए तो वो हमेशा स्लिम ट्रीम रहती हैं।
आइए जानते हैं उनके स्लिम फिगर का राज।

बास्केटबॉल + डांस :
उर्वशी अपने आप को पिट रखने के लिए और स्लिम दिखाने के लिए बास्केटबॉल + डांस करती हैं उर्वशी कहती है, ‘मैं बास्केटबॉल खिलाड़ी रह चुकी हूं और आज भी अपनी फिटनेस के लिए गेम्स खेलती रहती हूं। इसके अलावा मैं डांस और वर्कआउट भी करती हूं। इसके हिसाब से खान-पान का ध्यान रखती हूं और हैल्दी खाती हूं।’

लेंस डाइट:
वह अपनी फिटनेस और खान-पान का खास ख्याल रखती है। वह संतुलित आहार लेने के साथ फास्ट फूड से दूर रहना पसंद करती है। उर्वशी कहती है कि फिटनेस केवल आकर्षक बॉडी पाने के लिए ही नहीं बल्कि मानसिक सुकून के लिए भी जरूर है। उनका कहना है कि फिटनेस को किसी ब्यूटी ट्रीटमेंट की तरह न लेकर उसे ब्रेकफास्ट व लंच की तरह रूटीन में शामिल करना चाहिए।

योग+डांस:
उर्वशी योग के साथ साथ डांस भी करती हैं जिससे उनकी डांस प्रेक्टिस भी हो जाती है और वो अपने आप को फिट रखने के लिए योगा करती हैं।

हैंडस्टैंड पुशअप्स:
वह रोजाना हैंडस्टैंड पुशअप्स भी करती है। इसमें आपको अपने हाथों के बल खड़े होना पड़ता है और पैर हवा में दीवार की तरफ होते हैं। इसे करने से पहले आपको संतुलन और शरीर में मजबूती लानी होगी।हाथों की मांसपेशियों से लेकर कंधों आदि के लिए यह व्यायाम बहुत फायदेमंद है।

https://www.instagram.com/urvashirautela/?utm_source=ig_embed

COMMENTS

error: Content is protected !!