Web
Analytics
सीआरपीएफ परिसर झड़ौदा कलां द्वारा स्वच्छता कार्यक्रम का हुआ आयोजन। | Aapki Chopal

सीआरपीएफ परिसर झड़ौदा कलां द्वारा स्वच्छता कार्यक्रम का हुआ आयोजन।

सीआरपीएफ परिसर झड़ौदा कलां द्वारा स्वच्छता कार्यक्रम का आयोजन रोशन गार्डन, नजफगढ़ नई दिल्ली में किया गया। यह पार्क साफ-सफाई के लिए प्रथम बेतार वाहिनी द्वारा गोद लिया हुआ है। इस दौरान इस पार्क की स्वच्छता एवं सौन्दर्यीकरण के लिए प्रयास किए गए ।अधिकारियों, जवानों तथा आम नागरिकों ने इस पार्क की साफ-सफाई एवं सौन्दर्यीकरण करने में अहम् योगदान दिया है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में विनय कमार अग्रवाल,पुलिस महानिरीक्षक (चिकित्सा) तथा सुषील कुमार मिश्रा, पुलिस उप-महानिरीक्षक, समूह केन्द्र केरिपुबल झड़ौदा कलां ने स्वच्छता के महत्व पर उपस्थित नागरिकों तथा बल के कार्मिकों को विस्तार से समझाया।
इस अवसर पर उपस्थित प्रमुख समाज सेवी शिव कुमार शौकीन व सतपाल मलिक, उप महापौर दक्षिणी दिल्ली नगर निगम ने केरिपुबल के अधिकारियों एवं कार्मिकों का धन्यवाद किया,जिन्होंने इस पार्क के रख-रखाब एवं स्वच्छता में चार चांद लगा दिए हैं। 02 अक्टूबर के विषेश अवसर पर आम जन जीवन के बीच स्वच्छता का संदेष पहुंचने के लिए केरिपुबल के झड़ौदा कलां स्थित परिसर के सभी अधिकारी, जवान, महिलाएं तथा सेवानिवृत्त कार्मिकों ने बढ़-चढकर हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में पद्म श्री कमांडेन्ट कुंजू रानी देवी (राजीव गाॅंधी खेल रत्न पुरूस्कार, अर्जुन अवार्ड) के अतिरिक्त केरिपुबल के अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाडी भी भारी संख्या में मौजूद थे।
इस अवसर पर विनय कुमार, पुलिस महानिरीक्षक (चिकित्सा) ने उपस्थित सभी अधिकारियों,कार्मिकों एवं नागरिकों को ‘‘स्वच्छता शपथ’’ दिलाई जिसका मुख्य उदेश्य हर वर्ष सौ घंटे श्रमदान करके ‘स्वच्छ भारत मिशन’ को सफल बनाने में योगदान देकर अपने देश को स्वच्छ बनाना है।
स्पेशल डेस्क आपकी चौपाल न्यूज़ दिल्ली 

COMMENTS

error: Content is protected !!