Web
Analytics
सांसद डॉ उदित राज ने पॉलिथीन बैग प्रतिबन्ध रैली एवं कपडे द्वारा निर्मित झोलों का उद्घाटन किया। | Aapki Chopal

सांसद डॉ उदित राज ने पॉलिथीन बैग प्रतिबन्ध रैली एवं कपडे द्वारा निर्मित झोलों का उद्घाटन किया।

सांसद डॉ उदित राज ने पॉलिथीन बैग प्रतिबन्ध रैली एवं कपडे द्वारा निर्मित झोलों का उद्घाटन किया।

गुरूवार को उत्तर-पश्चिम दिल्ली सांसद डॉ. उदित राज ने नरेला विधानसभा में स्वरोजगार एवं पॉलिथीन बैग प्रतिबन्ध जागरण रैली कार्यक्रम का उद्घाटन किया।  इस कार्यक्रम का आयोजन साथी फाउंडेशन के द्वारा किया गया,इस कार्यक्रम में लगभग 1000 महिलाओं ने भाग लिया और सभी नरेलावासियों ने यह निश्चय लिया कि वह आज से पालीथीन का इस्तेमाल नही करेंगे, कार्यक्रम में साथी एनजीओ के अंतर्गत काम करने वाली महिलाओं ने कपडे से बनाये बैग का प्रदर्शन भी किया और साथ ही साथ यह भी आह्वाहन किया कि प्लास्टिक का इस्तेमाल बिलकुल न करें। 

डॉ. उदित राज ने उपस्थित महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्लास्टिक एक तरह से जहर के समान है जिसके इस्तेमाल से न केवल मानव जीवन खतरे में पड़ रहा है बल्कि प्रथ्वी पर रहने वाले सभी जीव-जंतुओं का जीवन भी खतरे में पड़ गया है ,आज पर्यावरण को सबसे ज्यादा अगर किसी ने प्रदूषित किया है तो वह प्लास्टिक है, मैं इस एनजीओ की संस्थापिका शुचि श्रीवास्तव की पहल को भी सलाम करता हूँ कि न केवल इन्होने प्लास्टिक बंद करने का निर्णय लिया बल्कि आसपास के क्षेत्र की महिलाओं को स्वावलंबी बनाने के लिए उन्हें रोजगार भी मुहैया कराया ,मैंने पहले भी महिलाओं को स्वावलंबी बनाने में सहयोग किया है और आगे भी लगातार प्रयासरत रहूँगा।

कार्य्रकम की अध्यक्षता पूर्व निगम पार्षद श्रीमती केशरानी खत्री के द्वारा किया गया एवं नरेला के पूर्व भाजपा विधायक नीलदमन खत्री, निगम पार्षद सविता खत्री, मंडल अध्यक्ष अवध किशोर त्रिपाठी, सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए।

स्पेशल डेस्क आपकी चौपाल न्यूज़ ,दिल्ली 

COMMENTS

error: Content is protected !!