Web
Analytics
अमृतसर के गांव में निरंकारी भवन के पास बम धमाका, दो की मौत व आठ घायल | Aapki Chopal

अमृतसर के गांव में निरंकारी भवन के पास बम धमाका, दो की मौत व आठ घायल

अमृतसर के गांव में निरंकारी भवन के पास बम धमाका, दो की मौत व आठ घायल

अमृतसर जिले के राजासांसी क्षेत्र के अादिवाल गांव में बम धमाका हुआ है, इसमें दो लोगों की मौत हो गई और आठ लोगों के घायल होने की सूचना है, धमाका गांव के निरंकारी भवन में के पास हुआ है, इस निरंकारी भवन में हर रविवार प्रवचन सभा का आयोजन होता है।

बताया जाता है कि धमाका करीब 12 बजे हुआ, धमाका उस समय हुआ जब निरंकारी भवन में सत्संग चल रहा था, इसी दौरान दो युवकों ने मंच पर बम फेंक दिया, इससे दो लाेगों की मौके पर ही मौत हो गई और आठ से अधिक लोग घायल हो गए, घायलों में से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है, घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि सत्‍संग में काफी संख्‍या में श्रद्धालु मौजूद थे, सत्‍संग कार्यक्रम में धार्मिक कार्यक्रम चल रहा था कि दो युवक वहां पहुंचे और उन्‍हाेंने मंच की ओर बम फेंक दिया, बम के फटने से कार्यक्रम स्‍थल पर भगदड़ मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे, धमाके की चपेट में कई लोग आ गए, दो लोगाें की मौके पर ही मौत हो गई, लोगों ने घायलाें को संभाला और उनको अस्‍पताल पहुंचाया, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंच गई और पूरे इलाके को घेर लिया। पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर दी है और धमाका करने वालों की तलाश कर रही है।

COMMENTS

error: Content is protected !!