Web
Analytics
जाट जनसभा का दिल्ली में पहली बार हुआ आयोजन | Aapki Chopal

जाट जनसभा का दिल्ली में पहली बार हुआ आयोजन


दिल्ली के रोहिणी में जापानी पार्क में आज सर छोटू राम की 137 वीं जयंती मनाई गई ।  जिसमें दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा, पंजाब और आसपास के पड़ोसी राज्यों के प्रतिभाशाली जाटों को सम्मानित किया गया।  राष्ट्रीय प्रतिभा सम्मान समारोह के नाम से जाट वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा  पहली बार इतने बड़े स्तर पर दिल्ली में जाट जनसभा का आयोजन किया गया । इस जाट जनसभा में दिल्ली व देश के अन्य प्रतिष्ठित पदों पर जाट अधिकारी, खिलाड़ी, जज जिन्होंने जाट समाज का नाम ऊँचा किया है । साथ ही उन  छात्र-छात्राएं जिन्होंने किसी भी परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त किए है ।  किसी भी क्षेत्र से संबंधित रखने वाले जाटों को सम्मानित किया गया ।
रोहिणी में आयोजित सर छोटूराम की 137 वी जयंती में केंद्रीय मंत्री और चौ छोटूराम के नाती  चौधरी बीरेंद्र सिंह, दिल्ली सरकार में  परिवहन मंत्री अशोक गहलोत, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, दिल्ली के उपमहापौर मास्टर आजाद सिंह, और कांग्रेस नेता  सज्जन सिंह आदि कई सरीखे जाट नेता भी सभी पार्टियों के नेता शामिल हुए ।

सभी ने सर छोटूराम को नमन किया और जाटों को एकजुट होकर अपने समाज की भलाई करने के लिए प्रेरित किया ।  जाट नेताओं ने यहां तक कहा कि कई ऐसे लोग हैं जो समाज को बांटने की कोशिश करते हैं । किसी भी प्रकार से असामाजिक तत्वों के बहकावे में ना आए और अपने समाज की भलाई के लिए और एकजुटता के लिए कार्य करें ।

COMMENTS

error: Content is protected !!