Web
Analytics
अश्विन की आलोचना पर भड़के फारूख इंजीनियर | Aapki Chopal

अश्विन की आलोचना पर भड़के फारूख इंजीनियर

अश्विन की आलोचना पर भड़के फारूख इंजीनियर

भारत के पूर्व विकेटकीपर फारूख इंजीनियर ने रविचंद्रन अश्विन के आस्ट्रेलिया पर हाल में मिली टेस्ट सीरीज में जीत के दौरान प्रदर्शन की आलोचनात्मक टिप्पणी करने के लिये पूर्व टेस्ट आफ स्पिनर हरभजन सिंह की आलोचना की, इंजीनियर ने बुधवार शाम को यहां क्रिकेट क्लब आफ इंडिया में लीजेंड्स क्लब द्वारा आयोजित ‘टाक शो’ के दौरान कहा, ‘क्या आपने अश्विन के बारे में हरभजन की टिप्पणी पढ़ी, वह वहां सही नहीं था, पहला स्पिनर और दूसरा स्पिनर क्या है स्पिनर स्पिनर ही है।
वर्ष 1960 से 1970 दशक के शुरू तक भारत के नंबर एक विकेटकीपर रहे इंजीनियर ने कहा, ‘अश्विन बेहतरीन गेंदबाज है, मुझे ऐसा लगा कि वह (हरभजन) अश्विन की आलोचना कर रहा था, आप सार्वजनिक तौर पर इस तरह की बातें नहीं कर सकते, विशेषकर तब जब किसी आफ स्पिनर ने आपकी जगह ली हो, यह ऐसा ही है जैसे (महेंद्र सिंह) धोनी (ऋषभ) पंत की आलोचना करें। यह क्रिकेट नहीं है।
हरभजन ने मीडिया में कहा था कि अश्विन ऐसे समय में चोटिल हुए जब टी को उनकी जरूरत थी और सिडनी में अंतिम टेस्ट में मौका दिये जाने वाले कुलदीप यादव ने इतनी अच्छ गेंदबाजी की कि उसे अब कहीं भी टेस्ट में नंबर एक स्पिनर समझा जाना चाहिए, रविंद्र जडेजा ने अंतिम दो टेस्ट में अपनी बायें हाथ की स्पिन से अच्छी गेंदबाजी की।

COMMENTS

error: Content is protected !!