Youtube

सांसद उदित राज ने 52 लाख के विकास कार्यों का उद्घाटन किया

बाहरी दिल्ली, 4 फरवरी 2019, उत्तर-पश्चिमी दिल्ली सांसद डॉ. उदित राज ने अपने संसदीय में विभिन्न उद्घाटन किये, बवाना विधानसभा के अंतर्गत पॉकेट 8,11 और 15 में 8 सेमी हाई मास्ट लाइट, 16 सीसीटीवी कैमरों एवं सामुदायिक भवन में लिफ्ट सुविधा का उद्घाटन किया ,यह सभी कार्य डॉ. उदित राज ने अपनी सांसद निधि से करवाये जिसमे 20 लाख की लागत से सेमी हाई मास्ट लाइट, 12 लाख की लागत से सीसीटीवी कैमरों एवं 20 लाख की लागत से वृद्धाश्रम में लिफ्ट की सुविधा मुहैया करायी। 

डॉ. उदित राज ने कहा कि “मैं मेरा फ़र्ज़ तो निभा रहा हूँ लेकिन जनता अपना फ़र्ज़ नही निभा रही है, सिर्फ मेरे काम कर देने से या उद्घाटन कर देने से काम ख़त्म नही होता है | मैंने पहले भी कई बार जनता से आग्रह किया कि सरकारी सुविधाओं का लाभ उठायें न कि उसका दुरुपयोग करें | यदि कोई वस्तु आपके उपयोग हेतु मुफ्त में सरकार द्वारा मुहैया करायी जाती है तो उसकी जिम्मेदारी संबधित विभाग के अतिरिक्त वहां के स्थानीय लोगों की भी होती हैं | यदि उसमे कोई खराबी आती है तो जिस प्रकार स्वयं की वस्तु हेतु तकलीफ ली जाती है ऐसे ही सरकारी वस्तुओं के लिय ली जानी चाहिए।

मैं आज लाइट, कैमरे एवं लिफ्ट को आम जनता को सौंप रहा हूँ और आग्रह भी है कि यदि कोई खराबी रहे तो तुरंत जानकारी दे, यदि कोई अधिकारी, कर्मचारी नही सुनता है तो हमे अवगत करायें, मैं स्वयं उनके खिलाफ कार्यवाही करूँगा | किसी भी दोषी अधिकारी को नही छोड़ा जायेगा | आज के कार्यक्रम में सहयोग एवं नेतृत्व के लिए पूर्व निगम चेयरमैन देवेन्द्र सोलंकी, निगम पार्षद चित्रा अग्रवाल महेंदर जैन, सुमित कोच्चर, जिला उपाध्यक्ष नरेंद्र सोलंकी, पूर्णिमा बंसल, गजेन्द्र शर्मा सहित सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं का हार्दिक धन्यवाद करता हूँ।

COMMENTS

error: Content is protected !!