Youtube

सांसद डॉ. उदित राज ने किराड़ी विधानसभा में भव्य पार्क का उद्घाटन किया

रविवार को ( 17 फरवरी 2019,  ) के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी और उत्तर-पश्चिम दिल्ली सासंद डॉ. उदित राज ने किराड़ी विधानसभा में भव्य पार्क का उद्घाटन किया,इस पार्क के निर्माण हेतु डॉ. उदित राज ने सांसद निधि दी तो रेलवे विभाग ने पार्क निर्माण के लिए खाली जमीन मुहैया कराई,दिल्ली में इस प्रकार का पहला पार्क होगा जिसके निर्माण में रेलवे और एमसीडी दोनों का सहयोग होगा,पार्क के निर्माण में लगभग 1 करोंड रुपये खर्च होंगे जिसका व्यय उदित राज उठा रहे हैं,कार्यक्रम की शुरुआत कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद भारत के वीर सपूतों को 2 मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि अर्पित की गयी।

उदित राज ने उद्घाटन अवसर पर संबोधित करते हुए कहा कि “वर्तमान समय में देश पूरे आक्रोश में है और एक तरह से आज उद्घाटन करने का सही समय नही था लेकिन यह एक सरकारी कार्यक्रम था और काफी समय पहले से निर्धारित था इसलिए इस उद्घाटन को किया जा रहा है, यह पार्क किराड़ी की जनता को समर्पित कर रहा हूँ और ज्यादा कुछ न बोलते हुए यह भी आश्वस्त कर रहा हूँ कि किराड़ी में जाम मुक्त करने के लिए बहुत जल्द ही विकास कार्य शुरू किया जाएगा,देश ने जो खोया है उसकी भरपाई करना बहुत ही मुश्किल है लेकिन मेरी सरकार और मेरे देश के जवानों पर पूरा भरोसा है कि जल्द ही आतंकवादियों को सबक सिखाया जायेगा।

कार्यक्रम की अध्यक्षता निगम पार्षद उर्मिला चौधरी ने करी इसके अतिरिक्त कार्यक्रम में ए डी आर एम राजेश लावाडिया, रोहिणी जोन डिप्टी कमिश्नर, निगम रोहिणी जोन चेयरमैन मनीष चौधरी, रंजीत चौधरी सहित हजारों लोग इस अवसर पर पहुंचे।

उद्घाटन अवसर पर सम्बोधित करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि “ पिछले 2-3 दिनों से देश गुस्से और आक्रोश में है, मुझे पूरा विश्वास है हमारी सरकार और हमारे तेजस्वी प्रधानमंत्री जल्द ही कोई बड़ा कदम उठाएंगे, पडोसी राज्य पाकिस्तान आतंकवाद का गढ़ है जिसको लेकर भी माननीय प्रधानमंत्री जी ने कड़े शब्दों में स्पष्ट कर दिया है कि जितना बड़ा हमला है उतना ही बड़ा बदला लिया जायेगा,इसके अतिरिक्त प्रधानमंत्री जी ने हमारे सुरक्षा जवानों को खुली छूट दे दी है।

COMMENTS

error: Content is protected !!