Web
Analytics
नीरज बवानियां गैंग के हथियारों का बड़ा जखीरा चढ़ा दिल्ली पुलिस के हत्थे। | Aapki Chopal

नीरज बवानियां गैंग के हथियारों का बड़ा जखीरा चढ़ा दिल्ली पुलिस के हत्थे।

दिल्ली पुलिस ने पकड़ा हथियारों का बड़ा जखीरा । दिल्ली में सिरदर्द बने नीरज बवानिया गैंग से जुड़े हैं इनके तार । पकड़े गए गुर्गों की निशानदेही पर मिल पाया हथियारों का बड़ा जखीरा । दो महिलाओं समेत पांच लोग हिरासत में ।
राजधानी दिल्ली के बवाना इलाके में एक घर मे छापेमारी कर बवाना थाना पुलिस ने भारी मात्रा में जिंदा कारतूस , देसी कट्टे ओर शॉर्टगन बरामद करने में कामयाबी हासिल की है पुलिस ने इस मामले 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है पकड़े गए गैंग में 2 महिला समेत विकास, अक्षय ओर वीरेन्द्र शामिल है ,पकड़े गए आरोपी जेल में बंद कुख्यात नीरज बवाना गिरोह के शार्प शूटर राहुल काला के रिश्तेदार है। 
आउटर नार्थ जिला  डीसीपी के अनुसार इलाके में हो रही लगातार फायरिंग ओर गोलीबारी की वारदातों के मध्यनजर कुछ लोगो को सर्विलांस पर रखकर निगरानी की गई, जिसके बाद पुलिस ने राहुल काला के लिए काम करने वाले विकास और अक्षय@ गोली को धर दबोचा दोनो से पूछताछ में पता चला कि जेल में बंद राहुल काला के रिश्तेदार वीरेंद्र के घर भारी मात्रा में हथियार हो सकते है जो कि हथियार मुहैया करवाता है ,जिसके बाद पुलिस ने दलबल के साथ बवाना में स्थित वीरेंद्र के घर की घेराबंदी कर तलासी ली तो हथियार ओर बड़ी मात्रा में जिंदा कारतूस बरामद कर लिए गए,अब आगे पुलिस ये पता करने में जुटी है कि वीरेंद्र को हथियारों की सप्लाई किस जगह से की जाती थी और कौन कौन से लोग इससे हथियार खरीदते थे ।
पुलिस के अनुसार राहुल काला और नीरज बवानिया मिलकर वारदातों को अंजाम देते है,  इस कार्यवाही से नीरज बवानिया गैंग के कुछ और गुर्गे भी अब पुलिस के हत्थे चढ़ सकते हैं ,इतनी बड़ी मात्रा में अवैध हथियार और गोलियां देश की राजधानी में एक ही जगह से मिलना चिंता का विषय तो है ही साथ ही साथ इस बरामदगी से साबित होता है कि ये अपराधी कितनी बड़ी घटनाओं को अंजाम दे सकते हैं ।
स्पेशल डेस्क आपकी चौपाल न्यूज़ दिल्ली ।

COMMENTS

error: Content is protected !!